श्रद्धेय स्वामी जी महाराज जैसे समर्पित कार्यकत्र्ता बनने की जरूरत

श्रद्धेय स्वामी जी महाराज जैसे समर्पित कार्यकत्र्ता बनने की जरूरत

सतना (मध्य प्रदेश)। भारत स्वाभिमान ट्रस्ट की बिन्ध्य चैम्बर ऑफ कामर्स भवन में सम्पन्न हुए। बैठक में भारत स्वाभिमान ट्रस्ट के राज्य प्रभारी करण सिंह जी ने कहा कि श्रद्धेय स्वामी जी महाराज अपने जैसा चरित्रवान, ऊजार्वान, कर्मठ कार्यकत्र्ता बनाना चाहते हैं। पतंजलि में भीड़ के बजाए एक निष्ठावान कार्यकर्ता की जरूरत है, क्योंकि श्रद्धेय स्वामी जी महाराज कार्यकर्ताओं पर पूर्ण विश्वास करते हैं। उन्होंने पतंजलि की योजनाओं के बारे में जानकारी दी। पतंजलि योग समिति की राज्य प्रभारी डाॅ. पुष्पांजलि जी ने कहा कि योग को गाँव के अन्तिम…

सतना (मध्य प्रदेश)। भारत स्वाभिमान ट्रस्ट की बिन्ध्य चैम्बर ऑफ कामर्स भवन में सम्पन्न हुए। बैठक में भारत स्वाभिमान ट्रस्ट के राज्य प्रभारी करण सिंह जी ने कहा कि श्रद्धेय स्वामी जी महाराज अपने जैसा चरित्रवान, ऊजार्वान, कर्मठ कार्यकत्र्ता बनाना चाहते हैं। पतंजलि में भीड़ के बजाए एक निष्ठावान कार्यकर्ता की जरूरत है, क्योंकि श्रद्धेय स्वामी जी महाराज कार्यकर्ताओं पर पूर्ण विश्वास करते हैं।

उन्होंने पतंजलि की योजनाओं के बारे में जानकारी दी। पतंजलि योग समिति की राज्य प्रभारी डाॅ. पुष्पांजलि जी ने कहा कि योग को गाँव के अन्तिम व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए ग्राम समिति और प्रखंड समिति, तहसील स्तर पर कर्मठ कार्यकर्ताओं की टीम तैयार करना है। भारत स्वाभिमान ट्रस्ट के जिला प्रभारी योगी प्रदीप जी ने कहा कि संगठन के प्रति समर्पित भाव से काम करने वाले कार्यकर्ताओं को जबावदारी सौंपी जाएगी। बैठक में जबलपुर, रीवा, पन्ना, सीधी के जिला प्रभारी मौजूद रहे। बैठक कर्मठ योग शिक्षकों को सम्मानित किया गया। राज्य प्रभारियों ने प्रातः 5 बजे से सिविल लाइन चैपाटी, सुमित बाजार तथा मुख्त्यागंज समर्थित व्यंकटेश मंदिर में चल रही योग कक्षाओं का निरीक्षण भी किया।

Related Posts

Advertisement

Latest News