श्रद्धांजलि : संतों ने दी स्वामी हंसदेवाचार्य को श्रद्धांजलि

श्रद्धांजलि : संतों ने दी स्वामी हंसदेवाचार्य को श्रद्धांजलि

श्रद्धेय स्वामी जी महाराज ने कहा कि राममंदिर मुद्दे पर उन्होंने दृढ़ता के साथ सहयोग हरिद्वार (11 मार्च, 2019)। ब्रह्मलीन श्रीमज्जद्गुरु रामानंदाचार्य स्वामी हंसदेवाचार्य महाराज को देशभर के संत समाज पंतद्वीप मैदान हरिद्वार में श्रद्धांजलि समारोह के लिए विशाल पंडाल में पूज्य संतगण मौजूद रहे। योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज ने आगे कहा कि सनातन परम्पराओं और भारतीय संस्कृति की पताका को देश दुनिया में फहराने का काम स्वामी ब्रह्मलीन हँसदेवाचार्य महाराज ने किया। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचन्द्र अग्रवाल ने कहा कि धर्मनगरी की पहचान संतों से ही है। शहरी विकास…

श्रद्धेय स्वामी जी महाराज ने कहा कि राममंदिर मुद्दे पर उन्होंने दृढ़ता के साथ सहयोग

हरिद्वार (11 मार्च, 2019)। ब्रह्मलीन श्रीमज्जद्गुरु रामानंदाचार्य स्वामी हंसदेवाचार्य महाराज को देशभर के संत समाज पंतद्वीप मैदान हरिद्वार में श्रद्धांजलि समारोह के लिए विशाल पंडाल में पूज्य संतगण मौजूद रहे। योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज ने आगे कहा कि सनातन परम्पराओं और भारतीय संस्कृति की पताका को देश दुनिया में फहराने का काम स्वामी ब्रह्मलीन हँसदेवाचार्य महाराज ने किया। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचन्द्र अग्रवाल ने कहा कि धर्मनगरी की पहचान संतों से ही है। शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि ब्रह्मलीन स्वामी हंसदेवाचार्य ने मानव सेवा में हमेशा अनुकरणीय योगदान दिया। स्वामी सत्यमित्रानन्द गिरी जी महाराज और आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानन्द गिरी जी महाराज ने कहा कि ब्रह्मलीन स्वामी हंसदेवाचार्य संत समाज की महान विभूति थे।

              इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी ने कहा कि राममंदिर मुद्दे को लेकर ब्रह्मलीन हंसदेवाचार्य ने दृढ़ता के साथ अपना सहयोग प्रदान किया। उनके अनुकरणीय योगदान को भी भुलाया नहीं जा सकता है। मुख्यमंत्री ने भीमगोड़ा से हाईवे की तरफ आने वाले मार्ग और गंगा घाट का नाम ब्रह्मलीन हंसदेवाचार्य जी के नाम पर रखने की घोषणा की।

Advertisement

Latest News