सोशल मीडिया शिविर :  सोशल मीडिया में क्रांति के लिए तैयार होंगे सोशल योगी कि-बोर्ड क्रांतिकारी !

सोशल मीडिया शिविर  :  सोशल मीडिया में क्रांति के लिए तैयार होंगे सोशल योगी कि-बोर्ड क्रांतिकारी !

देशभर से आए सोशल एक्टीविस्टों को किया प्रशिक्षित। हरिद्वार। (23 अप्रैल, 2019)। योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज की पतंजलि योगाचार्य और आयुर्वेद के बाद सोशल मीडिया की कार्यकत्र्ता तैयार करेगा। सोशल मीडिया के योद्धाओं की यह फौज प्रदेश स्तर से गाँव स्तर तक गठित की जाएगी। जो सोशल मीडिया में पतंजलि योगपीठ, राष्ट्रवादी ताकतों, स्वदेशी आंदोलन चलाने वाली ताकतों, भारतीय संस्कृति, ऋषियों की परम्पराओं तथा भारत के देवी-देवताओं, भारत की नैतिक, सामाजिक मान्यताओं के खिलाफ दुष्प्रचार करने वाली सोशल मीडिया की विदेशी और राष्ट्र विरोधी ताकतों तथा साजिश करने वाली…

देशभर से आए सोशल एक्टीविस्टों को किया प्रशिक्षित।

हरिद्वार। (23 अप्रैल, 2019)। योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज की पतंजलि योगाचार्य और आयुर्वेद के बाद सोशल मीडिया की कार्यकत्र्ता तैयार करेगा। सोशल मीडिया के योद्धाओं की यह फौज प्रदेश स्तर से गाँव स्तर तक गठित की जाएगी। जो सोशल मीडिया में पतंजलि योगपीठ, राष्ट्रवादी ताकतों, स्वदेशी आंदोलन चलाने वाली ताकतों, भारतीय संस्कृति, ऋषियों की परम्पराओं तथा भारत के देवी-देवताओं, भारत की नैतिक, सामाजिक मान्यताओं के खिलाफ दुष्प्रचार करने वाली सोशल मीडिया की विदेशी और राष्ट्र विरोधी ताकतों तथा साजिश करने वाली ताकतों के खिलाफ सोशल मीडिया में करारा जवाब देंगे।
                  पतंजलि योगपीठ में योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज ने पूरे देश भर से आए दो हजार से ज्यादा पतंजलि योगपीठ के कार्यकार्ताओं को सोशल मीडिया के बारे में विशेषज्ञों की उपस्थिति में विशेष प्रशिक्षण दिया। श्रद्धेय स्वामी जी महाराज ने कहा कि जिस तरह लोकतंत्र के चार स्तम्भ विधायिका, कार्यपालिका, न्यायपालिका और मीडिया है। उसी तरह अब सोशल मीडिया भी लोकतंत्र का एक मजबूत स्तम्भ बनता जा रहा है।
               सोशल मीडिया में वहाट््सएप, ट्विटर, फेसबुक तथा उसके अन्य अंग सूचना का एक मजबूत प्रचार केन्द्र बनते जा रहे हैं और कुछ देश-विदेशी राष्ट्र विरोधी ताकतें सोशल मीडिया का गतत इस्तेमाल कर रही हैं और भारत की वैदिक तथा ऋषि परम्परा के खिलाफ साजिश कर रही हैं। शिविर में भारत के 27 राज्यों के अलावा कई केन्द्र शासित क्षेत्रों तथा नेपाल से आए सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। शिविर में पूज्य आचार्य श्री, भारत स्वाभिमान ट्रस्ट के संयोजक भाई राकेश कुमार जी और डाॅ. जयदीप आर्य जी ने भी विचार रखे।

Related Posts

Advertisement

Latest News