पतंजलि ने फतेहपुर में वितरित की लाखों की निःशुल्क कोरोनिल किट

पतंजलि ने फतेहपुर में वितरित की लाखों की निःशुल्क कोरोनिल किट श्रद्धेय स्वामी जी महाराज कोरोना संक्रमण से पीड़ितों मरीजों के बचाव के लिए बहुउपयोगी आयुर्वेद की अचूक औषधि कोरोनिल किट।   फतेहपुर (उत्तर प्रदेश)। कोरोना वैश्विक महामारी के बढ़ रहे प्रकोप को लेकर चिन्तित जिले की सांसद व केन्द्रीय राज्यमंत्री पूज्या साध्वी निरंजन ज्योति जी बीते दिनों पतंजलि योगपीठ में परम पूज्य स्वामी जी महाराज से मिलकर जिले में कोरोना संक्रमण से पीड़त मरीजों के बचाव के लिए बहुउपयोगी आयुर्वेद की अचूक औषधि कोरोनिल किट लेकर जिलों में वितरण…

पतंजलि ने फतेहपुर में वितरित की लाखों की निःशुल्क कोरोनिल किट

श्रद्धेय स्वामी जी महाराज कोरोना संक्रमण से पीड़ितों मरीजों के बचाव के लिए बहुउपयोगी आयुर्वेद की अचूक औषधि कोरोनिल किट।

 

फतेहपुर (उत्तर प्रदेश)। कोरोना वैश्विक महामारी के बढ़ रहे प्रकोप को लेकर चिन्तित जिले की सांसद व केन्द्रीय राज्यमंत्री पूज्या साध्वी निरंजन ज्योति जी बीते दिनों पतंजलि योगपीठ में परम पूज्य स्वामी जी महाराज से मिलकर जिले में कोरोना संक्रमण से पीड़त मरीजों के बचाव के लिए बहुउपयोगी आयुर्वेद की अचूक औषधि कोरोनिल किट लेकर जिलों में वितरण करने का आग्रह किया था। 

केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति जी के आग्रह को स्वीकार करते हुए पूज्य स्वामी जी महाराज ने जिले में दवा की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए कोरोनिल किट की एक खेप गाड़ी द्वारा निःशुल्क जिलें के लिए रवाना किया। जिन्होंने दवा की किट का वितरण सर्वप्रथम भारत स्वाभिमान न्यास के पदाधिकारियों भाई कमलेश बहन सविता जी की मौजूदगी में जिले के सम्मानित पत्रकार बन्धुआंे, स्थानीय सामुदायिक केन्द्र, कोरोना वाॅलीयस, योग कक्षा आदि विभिन्न स्थानों पर कोरोनिल किट की खूबियाँ गिनायी एवं वितरण भी किया। उन्होंने कहा आम व्यक्ति भी अपनी कोरोना पाॅजिटिव रिपोर्ट दिखाकर आयुर्वेदिक किट सहायक साबित होगी। कोई भी भाई-बहन यदि कोरोना पाॅजिटिव होता है तो निःशुल्क कोरोनिल किट कैम्प कार्यालय से निःशुल्क हासिल कर सकता है। यह निश्चित रूप से कोरोना वायरस को खत्म करने व इससे लड़ने में सहायक सिद्ध होती है।

उन्होंने कहा कि भारत सरकार की ग्रामीण विकास राज्यमंत्री साध्वी निरंजना ज्योति जी द्वारा कोरोनिल किट वितरण होगा। इसके अलावा भारत स्वाभिमान न्यास के पदाधिकारियों के साथ कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों के घर भी किट को पहुंचाने की व्यवस्था सुनिश्चित की जायेगी।

Related Posts

Advertisement

Latest News

आयुर्वेद में वर्णित अजीर्ण का स्वरूप, कारण व भेद आयुर्वेद में वर्णित अजीर्ण का स्वरूप, कारण व भेद
स शनैर्हितमादद्यादहितं च शनैस्त्यजेत्।     हितकर पदार्थों को सात्म्य करने के लिए धीरे-धीरे उनका सेवन आरम्भ करना चाहिए तथा अहितकर पदार्थों...
अयोध्या में भगवान श्री रामजी की प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव
ऐतिहासिक अवसर : भारतीय संन्यासी की मोम की प्रतिकृति बनेगी मैडम तुसाद की शोभा
पतंजलि योगपीठ में 75वें गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण कार्यक्रम
भारत में पहली बार पतंजलि रिसर्च फाउंडेशन में कोविड के नये वैरिएंट आमीक्रोन JN-1 के स्पाइक प्रोटीन पर होगा अनुसंधान
आयुर्वेद अमृत
लिवर रोगों में गिलोय की उपयोगिता को अब यू.के. ने भी माना