गोवा में दान के सहयोग से गौ चिकित्सा केंद्र का हुआ निर्माण

गोवा में दान के सहयोग से गौ चिकित्सा केंद्र का हुआ निर्माण

गोवा। प्रतिमाह दो लाख रुपए दान द्वारा एकत्रित करके गोवा के भारत स्वाभिमान के कार्यकर्ता भाई-बहनों के सहयोग एवं पांचों संगठन के भाई-बहनों के सामूहिक प्रयासों से एवं दानशील के प्रयास पूर्वक एक गऊ चिकित्सा केन्द्र एवं गोशाला का निर्माण किया है। सम्पूर्ण गोवा में जो भी उनका एक्सीडेंट का शिकार होता है यदि गाय के पेट में पाॅलिथीन जमा रहता है, ऐसी गायों का आॅपरेशन के माध्यम से चिकित्सा तथा केट फटे अंगों की सफाई करना उनकी चिकित्सा करना एवं ऐसी गायों का जंगल में उनका सक्षम संवर्धन करना।…

गोवा। प्रतिमाह दो लाख रुपए दान द्वारा एकत्रित करके गोवा के भारत स्वाभिमान के कार्यकर्ता भाई-बहनों के सहयोग एवं पांचों संगठन के भाई-बहनों के सामूहिक प्रयासों से एवं दानशील के प्रयास पूर्वक एक गऊ चिकित्सा केन्द्र एवं गोशाला का निर्माण किया है।

सम्पूर्ण गोवा में जो भी उनका एक्सीडेंट का शिकार होता है यदि गाय के पेट में पाॅलिथीन जमा रहता है, ऐसी गायों का आॅपरेशन के माध्यम से चिकित्सा तथा केट फटे अंगों की सफाई करना उनकी चिकित्सा करना एवं ऐसी गायों का जंगल में उनका सक्षम संवर्धन करना। गोवा के इस क्षेत्र में भाई कमलकांत जी, कमलेश जी, विश्वास जी ने अनेकों कार्यकर्ता के सहयोग से जिसमें भाई पोपट राम जी, भाई राकेश जी, सुरेंद्र, राजेश, डाॅ. मरवाजी का विशेष योगदान मिल रहा है।

Related Posts

Advertisement

Latest News