परिधान उद्घाटन: गुजरात में श्रद्धेय स्वामी जी महाराज द्वारा पतंजलि परिधान शोरूम का उद्घाटन

परिधान उद्घाटन: गुजरात में श्रद्धेय स्वामी जी महाराज द्वारा पतंजलि परिधान शोरूम का उद्घाटन

अहमदाबाद (गुजरात)। गुजरात के अहमदाबाद में योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज ने पतंजलि परिधान का पहला शोरूम प्रारम्भ किया है। सिंधु भवन रोड पर स्थित इस पतंजलि शोरूम में पुरुष-महिलाएं तथा बच्चों के लिए करीब 32 हजार वैरायटी उपलब्ध हैं। योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज ने अहमदाबाद में पतंजलि परिधान शोरूम का उद््घाटन करते हुए कहा कि दिल्ली के बाद अहमदाबाद में पतंजलि परिधान का यह दूसरा शोरूम है। उन्होंने कहा कि इस शोरूम में भारतीय संस्कृति के साथ-साथ माॅडलिंग परिधानों पर भी विशेष जोर दिया गया है। उन्होंने कहा…

अहमदाबाद (गुजरात)। गुजरात के अहमदाबाद में योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज ने पतंजलि परिधान का पहला शोरूम प्रारम्भ किया है। सिंधु भवन रोड पर स्थित इस पतंजलि शोरूम में पुरुष-महिलाएं तथा बच्चों के लिए करीब 32 हजार वैरायटी उपलब्ध हैं।

योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज ने अहमदाबाद में पतंजलि परिधान शोरूम का उद््घाटन करते हुए कहा कि दिल्ली के बाद अहमदाबाद में पतंजलि परिधान का यह दूसरा शोरूम है। उन्होंने कहा कि इस शोरूम में भारतीय संस्कृति के साथ-साथ माॅडलिंग परिधानों पर भी विशेष जोर दिया गया है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए आस्था ब्रांड और पुरुषों के लिए संस्कार ब्रांड के नाम से सभी तरह के परिधान यहां उपलब्ध हैं। बच्चों के लिए स्पेशियल पैकेज है तथा पुरुषों के लिए लंगोट से लेकर कोट तक सभी तरह की 32 हजार वैरायटी उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि पुरुष और महिलाएं यहां से शादियों की शाॅपिंग भी कर सकते हैं।

उन्होंने देशी ब्रांड पर जोर देते हुए कहा कि विदेशी ब्रांड से पतंजलि के देशी ब्रांड के कपड़े 50 प्रतिशत कम हैं। उन्होंने कहा कि ली, लीवाइस, नाइकी, रिबुक जैसे विदेशी ब्रांड के जींस की कीमत तीन से चार हजार रुपये है। लेकिन पतंजलि के देशी ब्रांड में विशेष पैकेज के तहत अच्छी कोलेटी के जींस-टीर्शट तथा बनियान को कीमत केवल 1100 रुपये है। इसी तरह महिलाओं और बच्चों के कपड़ों की कीमत भी है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के प्रीतमपुरा में पतंजलि परिधान का पहला शोरूम खोलने का फैसला किया गया। वे वडोदरा में भी एक शोरूम का उद्घाटन करेंगे। लोगों के लिए अगले कुछ दिनों तक पतंजलि परिधान की कीमत 25 प्रतिशत कम रहेगी।

Related Posts

Advertisement

Latest News

आयुर्वेद में वर्णित अजीर्ण का स्वरूप, कारण व भेद आयुर्वेद में वर्णित अजीर्ण का स्वरूप, कारण व भेद
स शनैर्हितमादद्यादहितं च शनैस्त्यजेत्।     हितकर पदार्थों को सात्म्य करने के लिए धीरे-धीरे उनका सेवन आरम्भ करना चाहिए तथा अहितकर पदार्थों...
अयोध्या में भगवान श्री रामजी की प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव
ऐतिहासिक अवसर : भारतीय संन्यासी की मोम की प्रतिकृति बनेगी मैडम तुसाद की शोभा
पतंजलि योगपीठ में 75वें गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण कार्यक्रम
भारत में पहली बार पतंजलि रिसर्च फाउंडेशन में कोविड के नये वैरिएंट आमीक्रोन JN-1 के स्पाइक प्रोटीन पर होगा अनुसंधान
आयुर्वेद अमृत
लिवर रोगों में गिलोय की उपयोगिता को अब यू.के. ने भी माना