रन फाॅर योग व रन फाॅर मतदान जागरूक हेतु लगाई दौड़

रन फाॅर योग व रन फाॅर मतदान जागरूक हेतु लगाई दौड़

मतदान जागरूक: 2 हजार से अधिक लोगों ने दिया मतदान का संदेश ब्यावर (राजस्थान)। पतंजलि युवा भारत समिति ब्यावर के तत्वाधान में योग और मतदान के प्रति जागरूकता बढ़ाने के हेतु रन फाॅर योग व रन फाॅर वोट के लिए एक मैराथन का आयोजन किया गया। जिसमें शहर के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं व स्कूली छात्र छात्राओं तथा शहरवासियों ने भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारम्भ प्रातःकाल भारत माता के चित्र के समक्ष कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि भारत भारत स्वाभिमान प्रदेश प्रभारी भाई अरविंद जी, पतंजलि योग समिति के…

मतदान जागरूक: 2 हजार से अधिक लोगों ने दिया मतदान का संदेश

ब्यावर (राजस्थान)। पतंजलि युवा भारत समिति ब्यावर के तत्वाधान में योग और मतदान के प्रति जागरूकता बढ़ाने के हेतु रन फाॅर योग व रन फाॅर वोट के लिए एक मैराथन का आयोजन किया गया। जिसमें शहर के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं व स्कूली छात्र छात्राओं तथा शहरवासियों ने भाग लिया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ प्रातःकाल भारत माता के चित्र के समक्ष कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि भारत भारत स्वाभिमान प्रदेश प्रभारी भाई अरविंद जी, पतंजलि योग समिति के प्रदेश प्रभारी कुलभूषण जी, जिला प्रभारी सत्यनारायण जी, महिला जिला प्रभारी परमजीत जी द्वारा दीप प्रज्ज्वलन कर मशाल जलाकर किया गया। पतंजलि युवा भारत के जिला प्रभारी भारतेंद्र श्रीमाली ने ओम ध्वनि से संगठन मंत्र का उद्वोष किया। मुख्य वक्ता सचिन ने मैराथन में शामिल सभी प्रतिभागियों को मतदान और योग की उपयोगिता बताई। ठीक 9 बजे मैराथन दौड़ को मिशिन स्कूल के मुख्य द्वार पर समिति के पदाधिकारियों ने झंडी दिखाकर रवाना किया। दौड़ के दौरान शहरवासी भारत माता की जय, वंदे मातरम के नारे लगाते हुए व हाथों में मतदान जागरूकता के स्लोगन लिखे तख्तियां लेकर चल रहे थे। इस दौरान जगह-जगह पर मैराथन दौड़ का शहरवासियों की ओर से पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया।

Advertisement

Latest News