पतंजलि परिधान के प्रथम शोरूम का भव्य उद्घाटन

पतंजलि परिधान के प्रथम शोरूम का भव्य उद्घाटन

लिव फिट ब्राण्ड: स्वदेशी वस्त्रों के बहुप्रतीक्षित विकल्प… पतंजलि परिवार ने धनतेरस के शुभ अवसर पर पतंजलि आस्था, संस्कार और लिव फिट के ब्रांड में 3500 से ज्यादा एस.के.यू. और 1100 से ज्यादा विकल्पों के साथ पूरे देश को नई सौगात दी है। पतंजलि परिधान की एक ही छत के नीचे महिलाओं, पुरुषों व बच्चों के लिए योग, स्पोट्र्स वियर, एथनिक वियर, शूज, एसेसरीज और होम टैक्सटाइल के सारे प्रोडक्ट्स उपलब्ध होंगे। धनवंतरी जयंती (धनतेरस) के शुभ अवसर पर योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज ने दिल्ली के प्रीतमपुरा क्षेत्र में…

लिव फिट ब्राण्ड: स्वदेशी वस्त्रों के बहुप्रतीक्षित विकल्प…
पतंजलि परिवार ने धनतेरस के शुभ अवसर पर पतंजलि आस्था, संस्कार और लिव फिट के ब्रांड में 3500 से ज्यादा एस.के.यू. और 1100 से ज्यादा विकल्पों के साथ पूरे देश को नई सौगात दी है। पतंजलि परिधान की एक ही छत के नीचे महिलाओं, पुरुषों व बच्चों के लिए योग, स्पोट्र्स वियर, एथनिक वियर, शूज, एसेसरीज और होम टैक्सटाइल के सारे प्रोडक्ट्स उपलब्ध होंगे।
धनवंतरी जयंती (धनतेरस) के शुभ अवसर पर योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज ने दिल्ली के प्रीतमपुरा क्षेत्र में देश में पतंजलि के पहले स्वदेशी वस्त्रों के शोरूम का उद्घाटन किया जिसमें पुरुषों के सभी कपड़े संस्कार ब्रांड, महिलाओं के सभी कपड़े आस्था ब्रांड और स्पोट्र्स वियर लिव फिट ब्रांड के नाम से उपलब्ध रहेंगे। इनके अतिरिक्त लिव फिट ब्रांड में जींस, टी-शर्ट व जूते भी सुलभ रहेंगे।
धनतेरस से लेकर के दिवाली और भैया दूज, इन पाँच दिनों तक पतंजलि परिधान स्टोर में आस्था, संस्कार और लिव फिट पर 25 प्रतिशत की छूट दी गई। पतंजलि परिधान में पूरे देश का समावेश है, उत्तराखण्ड से लेकर बनारस, बनारस से लेकर के तमिलनाडु और असम से लेकर महाराष्ट्र तक सम्मिलित किया है। इस अवसर पर श्रद्धेय स्वामी जी महाराज ने कहा कि शादी-विवाह के लिए उच्च कोटि के कपड़े और बनारसी साड़ियों व हिन्दुस्तान के पारम्परिक पहनावे से लेकर आधुनिक विरासत का गौरव, भारतीय बुनकारों के कलात्मक कौशल को गौरव प्रदान करने तथा उनकी आजीविका और समृद्धि को सम्मान देने के लिए हमने यह पहल की है। पतंजलि परिधान का पहला स्टोर लगभग 4 हजार वर्ग फिट में बना है। इस पूरे संकल्प व यात्रा के पीछे उद्देश्य स्वदेशी को गौरव व प्रोत्साहन देना और विदेशी ब्राण्ड्स की बढ़ती लूट को रोकना है। उन्होंने कहा कि हम खादी ग्रामोद्योग और खादी को भी जिंदा करना चाहते हैं। पूरे देश की लगातार मांग तथा देश में स्वदेशी को बढ़ावा देने के उद्देश्य से हमने परिधान की स्थापना की है। जल्द ही देश के लगभग सभी राज्यांे में पतंजलि परिधान के स्वदेशी वस्त्र उपलब्ध होंगे। पतंजलि परिधान के मार्च तक 1100 स्टोर ओपन होंगे जिसमें से अभी दिसम्बर तक करीब 25 हजार से ज्यादा स्टोर खोले जाएंगे।
इस अवसर पर पतंजलि परिधान के ब्राण्ड एम्बेसडर बाॅलीवुड के प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक मधुर भण्डारकर तथा दुनिया में भारत का परचम लहराने वाले मशहूर पहलवान सुशील कुमार ने पतंजलि परिधान के वस्त्र पहनकर देखा तथा कपड़ों की उच्च गुणवत्ता की सराहना की। ।बबमचजंइसम फनंसपजल स्मअमस में पूरे विश्व के जो ब्रांड है उनमें ।फस् 2ण्5 होता है और हमारा 1.5 है, ये जितना ज्यादा होता है उतना कम फनंसपजल का माना जाता है यानि पतंजलि परिधान के कपड़े फनंसपजल में दूसरे ब्रांड्स से दोगुने हैं। अपने लोगों को गौरव दो, स्वाभिमान दो, समृद्धि दो।

Related Posts

Advertisement

Latest News