उद्घाटन: पाकिस्तान के तीन टुकड़े करना जरूरी

उद्घाटन: पाकिस्तान के तीन टुकड़े करना जरूरी

परिधान स्टोर का शुभारम्भ करने आए श्रद्धेय स्वामी जी महाराज ने कहा रायपुर (छत्तीसगढ़)। पंडरी स्थित छत्तीसगढ़ के पहले पतंजलि परिधान के राजधानी में शो-रूम का शुभारम्भ योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज ने किया। एक ही छत्त के नीचे 3500 से अधिक एककेयू कि विशाल वैरायटी व शादी-विवाह के लिए 1000 विशेष डिजाईन के साथ पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए स्वास्थ्य और फिटनेस को ध्यान में रखते हुए कई डिजाईन व फैब्रिक यहाँ उपलब्ध करवाई गई है। इस दौरान श्रद्धेय स्वामी जी महाराज ने कहा कि पतंजलि परिधान का…

परिधान स्टोर का शुभारम्भ करने आए श्रद्धेय स्वामी जी महाराज ने कहा

रायपुर (छत्तीसगढ़)। पंडरी स्थित छत्तीसगढ़ के पहले पतंजलि परिधान के राजधानी में शो-रूम का शुभारम्भ योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज ने किया। एक ही छत्त के नीचे 3500 से अधिक एककेयू कि विशाल वैरायटी व शादी-विवाह के लिए 1000 विशेष डिजाईन के साथ पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए स्वास्थ्य और फिटनेस को ध्यान में रखते हुए कई डिजाईन व फैब्रिक यहाँ उपलब्ध करवाई गई है। इस दौरान श्रद्धेय स्वामी जी महाराज ने कहा कि पतंजलि परिधान का यह भारत में 9वां शोरूम है। इसके वस्त्रों में देश के कारीगरांे के हुनर का सम्मान भी जुड़ा हुआ है, और भारत को स्वावलम्बी, आत्मनिर्भर, एक स्वाभिमान राष्ट्र बनाने का संकल्प इस पतंजलि परिधान के पीछे है। एक छत के नीचे आस्था, संस्कार और लिव फीट ब्रैंड शामिल है। यहां के उत्पादों में बिना किसी हिंसा के लेदर का विकल्प भी लाया गया है, जो दिखने में बिल्कुल लेदर जैसा, लेकिन उससे भी बेहतर है। पतंजलि परिधान के कपड़े विदेशी कपड़ों की तुलना में 2 से 3 गुना अधिक सस्ते है, वहीं इसकी क्वालिटी, डिजाईन भी विदेशी से यह बेहतर है। विदेशी कपड़े भारत मंे ही निर्मित होते है। ऐसे में कपड़ा हमारा, स्टांप विदेश क्यों…? पतंजलि परिधान में लोग भारत और भारतीयता का दर्शन कर सकते है। उन्होंने कहा कि आज छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती है पर इस पतजंलि परिधान की सौगात हम छत्तीसगढ़ को दे रहे है। जिसे लोग खासा पसंद करेंगे।

अर्थ से परमार्थ तक:

पतंजलि का कांसेप्ट है अर्थ से परमार्थ तक। स्वदेशी का अभियान महात्मा गांधी जी ने ही शुरू किया था। महात्मा गाँधी की खादी सब्सिडी से चल रही थी। हमारा स्वदेशी अभियान है। इसलिए हमने पूरे देश में यह अभियान शुरू किया है। देश के अन्य कई बड़े शहरों में हम यह स्टोर खोलने जा रहे है।

  •  राम मंदिर पर न्याया- लय से आशा नहीं।
  • पाकिस्तान पर 3 तरफ से करनी होगी घेराबंदी।

Advertisement

Latest News