चीन के उत्पादों के बहिष्कार की उठी मांग, श्रद्धेय स्वामी जी महाराज ने संभाला मोर्चा

चीन के उत्पादों के बहिष्कार की उठी मांग, श्रद्धेय स्वामी जी महाराज ने संभाला मोर्चा

चीनी सामान का करें बहिष्कार: श्रद्धेय स्वामी जी महाराज हरिद्वार (15 मार्च, 2019)। पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित करने की राह में चैंथी बार चीन के अड़ंगे देते हुए योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज ने आह्वान किया कि चीनी सामान का बहिष्कार करें। उन्होंने कहा कि चीन सिर्फ व्यवसाय की भाषा समझता है, उसकी इस हरकत का जवाब इसी तरह दिया जा सकता है। श्रद्धेय स्वामी जी महाराज ने हरिद्वार में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि राष्ट्रहित और राष्ट्र सुरक्षा…

चीनी सामान का करें बहिष्कार: श्रद्धेय स्वामी जी महाराज

हरिद्वार (15 मार्च, 2019)। पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित करने की राह में चैंथी बार चीन के अड़ंगे देते हुए योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज ने आह्वान किया कि चीनी सामान का बहिष्कार करें। उन्होंने कहा कि चीन सिर्फ व्यवसाय की भाषा समझता है, उसकी इस हरकत का जवाब इसी तरह दिया जा सकता है।
श्रद्धेय स्वामी जी महाराज ने हरिद्वार में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि राष्ट्रहित और राष्ट्र सुरक्षा सर्वोपरि है और यह सिर्फ सरकार की ही जिम्मेदारी नहीं हैं, यह प्रत्येक भारतीय नागरिक की जिम्मेदारी है कि चीनी सामानों का बहिष्कार कर स्वदेशी को अपनायें। उन्होंने कहा कि कुछ लोग और कुछ देश भारत के तरक्की से ईष्र्या कर रहे हैं। इसलिए वे इंसानियत के विरोधी अजहर मसूद जैसे आतंकी सरगना का साथ देने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। श्रद्धेय स्वामी जी महाराज ने कहा कि ऐसे लोग देश के बाहर और भीतर दोनों ही जगह हैं। आवश्यकता इस बात की है कि हम उन्हें चिह््िनत कर उसका आर्थिक और सामाजिक बहिष्कार करें।

Related Posts

Advertisement

Latest News