भारत स्वाभिमान के तत्वावधान में 23 मार्च को कृषि बाजार में शहीद दिवस मनाया

शहीदों के बलिदान की नींव पर बना है राष्ट्र लोहरदगा (झारखण्ड)। पतंजलि योग समिति व भारत स्वाभिमान लोहरदगा के तत्वावधान में 23 मार्च को कृषि बाजार प्रांगण में शहीद दिवस मनाया गया।                 इसमें सीआरपीएफ 158 बटालियन के कमांडेंट आशुतोष षाडं़गी समेत बड़ी संख्या में जवानों ने शामिल होकर अमर शहीद भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। श्रद्धांजलि सभा में बड़ी संख्या में गणमान्य और आमलोग सम्मिलित हुए। गुरुकुल शांति आश्रम के आचार्य शरतचन्द्र आर्य के नेतृृत्व में गुरुकुल…

शहीदों के बलिदान की नींव पर बना है राष्ट्र

लोहरदगा (झारखण्ड)। पतंजलि योग समिति व भारत स्वाभिमान लोहरदगा के तत्वावधान में 23 मार्च को कृषि बाजार प्रांगण में शहीद दिवस मनाया गया।
                इसमें सीआरपीएफ 158 बटालियन के कमांडेंट आशुतोष षाडं़गी समेत बड़ी संख्या में जवानों ने शामिल होकर अमर शहीद भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। श्रद्धांजलि सभा में बड़ी संख्या में गणमान्य और आमलोग सम्मिलित हुए। गुरुकुल शांति आश्रम के आचार्य शरतचन्द्र आर्य के नेतृृत्व में गुरुकुल के ब्रह्मचारी भी उपस्थित थे। श्रद्धांजलि सभा में सीआरपीएफ के कमांडेंट, आशुतोष ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारा देश वीरों और शहीदों के बलिदान से सींचा हुआ है। देश को हम सभी को साथ मिलकर आगे ले जाने की जिम्मेवारी है। सामूहिक योगदान से हम देश को समृद्ध बनाकर शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित कर सकते हैं।

Related Posts

Advertisement

Latest News