मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है : स्वामी जी महाराज

मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है : स्वामी जी महाराज

विजयी तिलक : मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है : स्वामी जी महाराज जयपुर (17 अप्रैल, 2019)। योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है। वह जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी एवं केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, 2019 में एक बार फिर से मोदी जी को आशीर्वाद देना है और उनके हाथों में देश सुरक्षित है। उनके हाथों में जवानों का भविष्य सुरक्षित है। किसानों के…

विजयी तिलक : मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है : स्वामी जी महाराज

जयपुर (17 अप्रैल, 2019)। योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है। वह जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी एवं केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा, 2019 में एक बार फिर से मोदी जी को आशीर्वाद देना है और उनके हाथों में देश सुरक्षित है। उनके हाथों में जवानों का भविष्य सुरक्षित है। किसानों के खेत खलिहान सुरक्षित है। शिक्षा तथा स्वास्थ्य की सुरक्षा है। माँ बेटियों की इज्जत की सुरक्षा है। सुरक्षा मात्र देश की सीमाओं की नहीं पूरे देश की सुरक्षा की गारंटी कोई दे सकता है तो वह मोदी ही है। उन्होंने कहा, यह कोई व्यक्ति की बात नहीं। हमने व्यक्ति नहीं व्यक्तित्व की उपासना की है। चित्र नहीं चरित्र की उपासना की है। इस अवसर पर श्रद्धेय स्वामी जी महाराज ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के व्यक्तित्व और कृतित्व की प्रशंसा की। वहीं राज्यवर्धन ने सभा में कहा कि 2019 का लोक सभा चुनाव पांच साल से मोदी सरकार द्वारा कराये गये कार्यों और उससे पहले के 50 साल के कराये गये काम के बीच लड़ाई है।

Advertisement

Latest News