प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का व्यक्तित्व हिमालय जैसा: श्रद्धेय स्वामी जी महाराज

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का व्यक्तित्व हिमालय जैसा: श्रद्धेय स्वामी जी महाराज

मतदान जागरूकता : कनखल में मतदान के बाद श्रद्धेय स्वामी जी महाराज ने माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को कुशल नेतृत्व वाला व्यक्तित्व बताया । हरिद्वार (12 अप्रैल, 2019)। प्रथम चरण के लोकसभा चुनाव में अपने मताधिकार का उपयोग कनखल के दादूबाग स्थित मतदान केन्द्र पर वोट डाला। योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज, पूज्य आचार्य बालकृष्ण जी महाराज और स्वामी मुक्तानन्द जी महाराज ने उपशिक्षाधिकारी के कार्यालय में बने बूथ में मतदान किया। श्रद्धेय स्वामी रामदेव जी महाराज ने मत के अधिकार का उपयोग करने के बाद पत्रकारों से…

मतदान जागरूकता : कनखल में मतदान के बाद श्रद्धेय स्वामी जी महाराज ने माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को कुशल नेतृत्व वाला व्यक्तित्व बताया ।

हरिद्वार (12 अप्रैल, 2019)। प्रथम चरण के लोकसभा चुनाव में अपने मताधिकार का उपयोग कनखल के दादूबाग स्थित मतदान केन्द्र पर वोट डाला। योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज, पूज्य आचार्य बालकृष्ण जी महाराज और स्वामी मुक्तानन्द जी महाराज ने उपशिक्षाधिकारी के कार्यालय में बने बूथ में मतदान किया। श्रद्धेय स्वामी रामदेव जी महाराज ने मत के अधिकार का उपयोग करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि देश में मजबूत सरकार बनेगी। ऐसे लोगों की सरकार बनेगी जिनके हाथों में देश सुरक्षित रहेगा। आने वाले दिनों में भारत को आर्थिक, सामाजिक, राजनीतिक और शैक्षणिक स्तर पर ऐसा मुकाम हासिल करना है कि 2040-50 तक भारत दुनिया की महाशक्ति बन सके। श्रद्धेय स्वामी जी महाराज ने कहा कि जो व्यक्ति मतदान नहीं करता है वह राष्ट्रीय उत्तरदायित्व को नहीं निभा रहा है। देश में एक अच्छी सरकार तभी बन सकती है जब एक अच्छा सांसद चुनकर संसद में भेजा जाता है। कहा कि सुशासन को की सबसे बड़ी ताकत है ‘वोट’। पूज्य आचार्य श्री ने कहा कि हम जैसे लोगों को वोट देंगे वैसे ही लोग चुनकर संसद में जाएंगे। उन्होंने कहा कि सक्षम और चरित्रवान व्यक्तियों के हाथों में ही देश की कमान होनी चाहिए। मजबूत सरकार बननी चाहिए जिनके हाथों में देश सुरक्षित है।

Related Posts

Advertisement

Latest News