योग प्रतियोगिताः पतंजलि योग समिति के तत्वावधान में जिला स्तरीय योगासन प्रतियोगिता का उत्साह पूर्व समान हुआ।

योग प्रतियोगिताः  पतंजलि योग समिति के तत्वावधान में जिला स्तरीय योगासन प्रतियोगिता का उत्साह पूर्व समान हुआ।

कटक (ओडिशा)। कटक जिला भारत स्वाभिमान एवं पतंजलि किसान सेवा समिति की ओर से मरकत नगर, सेक्टर-9 स्थित सरस्वती शिशु मंदिर के परिसर में जिला स्तरीय योगासन एवं प्राणायाम प्रतियोगिता का सफलता पूर्वक समापन हुआ। प्रतियोगिता में ओडिशा के 17 जिलों से सैकड़ों प्रतिभागियों ने भाग लिया इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में लोक सेवक मण्डल के राष्ट्रीय सम्पादक निरंजन जी ने योगदान देकर वर्तमान समय में योगासन एवं प्राणायाम की आवश्यकता का हमारी जीवन मंे विशेष महत्व के विषय पर जन-साधारण को सूचित किया। भारत स्वाभिमान राज्य…

कटक (ओडिशा)। कटक जिला भारत स्वाभिमान एवं पतंजलि किसान सेवा समिति की ओर से मरकत नगर, सेक्टर-9 स्थित सरस्वती शिशु मंदिर के परिसर में जिला स्तरीय योगासन एवं प्राणायाम प्रतियोगिता का सफलता पूर्वक समापन हुआ। प्रतियोगिता में ओडिशा के 17 जिलों से सैकड़ों प्रतिभागियों ने भाग लिया इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में लोक सेवक मण्डल के राष्ट्रीय सम्पादक निरंजन जी ने योगदान देकर वर्तमान समय में योगासन एवं प्राणायाम की आवश्यकता का हमारी जीवन मंे विशेष महत्व के विषय पर जन-साधारण को सूचित किया।

भारत स्वाभिमान राज्य संगठन की ओर से स्वामी ओमदेव जी महाराज, सुधांशु शेखर जी, राधा माध्व, स्वयं प्रकाश, रेजन महापात्रा, अकरूर माथा्र, पृथ्वीराज, सीताकांत, विभूषण, विश्वनाथ प्रमुख द्वारा प्रतियोगियों का संचालन किया। जिला समिति की ओर से निमाइंचरण, नरोतम, कल्पना, बसंत, सागरिका, देवाशीष, भरत, विकास, राजकिशोर, सुनील, नमीता, अविनाश प्रमुख ने कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना-अपना सहयोग दिया। योग शिक्षिका विलकेश परवीन एवं योग शिक्षक मनमोहन को सम्मानित किया गया। प्रतियोगिता में 12 विभागों मंे प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।

कटक जिला के प्रतिभागी हरिओमपति को चैम्पियन के रूप में पुरस्कृत किया गया। अंत में जिला प्रभारी सुनील जी का सभी का आभार व्यक्त किया गया।

Related Posts

Advertisement

Latest News