अयोध्या में ‘‘राम मंदिर’’ बनकर ही रहेगा: परम पूज्य स्वामी जी महाराज

अयोध्या में ‘‘राम मंदिर’’ बनकर ही रहेगा: परम पूज्य स्वामी जी महाराज

अयोध्या में ‘‘ राम मंदिर ’’ बनकर ही रहेगा : परम पूज्य स्वामी जी महाराज गुरुग्राम (हरियाणा)। योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनकर रहेगा। वहां ईसा मसीह या मोहम्मद साहब नहीं, बल्कि राम ही पैदा हुए थे। यही सत्य हैं अदालत का फैसला सत्य पर आधारिक होता है। जहां तक इस मामले के राजनीतिक समाधान का प्रश्न है तो प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी व गृहमंत्री श्री अमित शाह जी की जोड़ी हर कार्य को मुमकिन करने में सक्षम है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद…

अयोध्या में ‘‘ राम मंदिर ’’ बनकर ही रहेगा : परम पूज्य स्वामी जी महाराज

गुरुग्राम (हरियाणा)। योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनकर रहेगा। वहां ईसा मसीह या मोहम्मद साहब नहीं, बल्कि राम ही पैदा हुए थे। यही सत्य हैं अदालत का फैसला सत्य पर आधारिक होता है। जहां तक इस मामले के राजनीतिक समाधान का प्रश्न है तो प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी व गृहमंत्री श्री अमित शाह जी की जोड़ी हर कार्य को मुमकिन करने में सक्षम है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर यह साबित भी कर दिया है। इसके अलावा भी कई ऐसे फैसले लिए गये हैं जिसके बाद में पिछली सरकारों ने सोचने तक भी हिम्मत नहीं की।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्रद्धेय स्वामी जी महाराज ने कहा कि इस देश में पैदा हुए सभी लोगों के पूर्वज राम हैं। राम मंदिर का निर्माण लोगों की आस्था से जुड़ा है। हर कोई यह मानता है कि अयोध्या में राम पैदा हुए थे। इसके बाद भी राजनीतिक स्वार्थवश इसे विवाद का विषय बना दिया गया। दुर्भाग्य यह है कि आज विपक्ष के पास कोई दमदार नेता नहीं। आर्थिक मंदी को लेकर कहा कि यह पूरी दुनिया में है। इसका भी तोड़ जल्द ही केन्द्र सरकार निकाल लेगी।

Related Posts

Advertisement

Latest News