स्वदेशी अपनाने का किया आह्वान / चीन गैर जिम्मेदार एवं क्रूर राष्ट्र

स्वदेशी अपनाने का किया आह्वान पूज्य योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज ने समस्त देशवासियों को स्वदेशी अपनाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने मल्टीनेशंस कम्पनियों और चाइनीज प्रोडक्ट का बहिष्कार कर भारत को आत्मनिर्भर बनाने की अपील की एवं अपने देश में बनी वस्तुओं को उपयोग में लाने के लिए अपील की। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के लोकल-वोकल को आगे बढ़ाने के लिए सभी देशवासियों को कहा।   चीन गैर जिम्मेदार एवं क्रूर राष्ट्र पूज्य योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज ने चीन को एक गैर जिम्मेदार राष्ट्र की संज्ञा…

स्वदेशी अपनाने का किया आह्वान

पूज्य योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज ने समस्त देशवासियों को स्वदेशी अपनाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने मल्टीनेशंस कम्पनियों और चाइनीज प्रोडक्ट का बहिष्कार कर भारत को आत्मनिर्भर बनाने की अपील की एवं अपने देश में बनी वस्तुओं को उपयोग में लाने के लिए अपील की। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के लोकल-वोकल को आगे बढ़ाने के लिए सभी देशवासियों को कहा।

 

चीन गैर जिम्मेदार एवं क्रूर राष्ट्र

पूज्य योगर्षि स्वामी रामदेव जी महाराज ने चीन को एक गैर जिम्मेदार राष्ट्र की संज्ञा देते हुए क्रूर साम्राज्यवादी देश बताया और कहा कि हिंदी चीनी भाई-भाई के संदेश को भुलाकर पुराने नियम कानून को भी भुला देना चाहिए। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी चीन के अंदर घुसकर चीन को सबक सीखना चाहिए और चाइना के समानों का बहिष्कार कर उसको आर्थिक मोर्चे पर भी प्रहार करना चाहिए।

Advertisement

Latest News