योग जागरण शिविर : महिला पतंजलि योग समिति बहनों द्वारा योग जागरण-सभा एवं कम्बल वितरण किया गया ।

योग जागरण शिविर : महिला पतंजलि योग समिति बहनों द्वारा योग जागरण-सभा एवं कम्बल वितरण किया गया । काटलिछड़ा (असम)। महिला पतंजलि योग समिति द्वारा दक्षिण हाईलाकान्दि के अत्यन्त पहाड़ी ग्राम वेतछड़ा में योग जागरण-सभा का आयोजन किया गया। काटलिछड़ा में योगमित्र बहन सोनिया जी के नेतृत्व में महिला पतंजलि योग समिति की 27 कार्यकर्ता बहनो के एक प्रतिनिधि दल ने गेण्डाछड़ा, छोटा जमिरा के गांव-गांव में जाकर योग जाकरण के साथ-साथ जरूरतमंद माता-बहनों को कम्बल का भी वितरण किया। प्रतिनिधि दल के बीच में सहकारी योग शिक्षक तापस जी,…

योग जागरण शिविर : महिला पतंजलि योग समिति बहनों द्वारा योग जागरण-सभा एवं कम्बल वितरण किया गया ।

काटलिछड़ा (असम)। महिला पतंजलि योग समिति द्वारा दक्षिण हाईलाकान्दि के अत्यन्त पहाड़ी ग्राम वेतछड़ा में योग जागरण-सभा का आयोजन किया गया। काटलिछड़ा में योगमित्र बहन सोनिया जी के नेतृत्व में महिला पतंजलि योग समिति की 27 कार्यकर्ता बहनो के एक प्रतिनिधि दल ने गेण्डाछड़ा, छोटा जमिरा के गांव-गांव में जाकर योग जाकरण के साथ-साथ जरूरतमंद माता-बहनों को कम्बल का भी वितरण किया। प्रतिनिधि दल के बीच में सहकारी योग शिक्षक तापस जी, अशितवरण, सजल, ध्रुव, राजपाल, प्रीतम, विनोद, त्रिपुरा, नेपालदास, संतोष, विशाल जी द्वारा कार्यक्रम का संचालन किया गया।

                        छोटा जमिरा के जगन्नाथ मंदिर के प्रांगण में भाई अमल प्रभु जी के नेतृत्व में जागरण सभा में विभिन्न वक्ताओं के योग चर्चा के माध्यम से एक स्वस्थ समाज गठन के लिए आह्वान किया गया। पतंजलि महिला योग समिति के योग शिक्षिकाएँ योग के उपयोगिता के चर्चा के साथ-साथ आसन व प्राणायाम के विषय में भी चर्चा किया और अभ्यास करवाया। सभा में काटलिछड़ा पतंजलि महिला समिति के सहकारी योग शिक्षिका बहन तिलोत्तमा, मौसुमी, संचता, ममताा, श्रावणी, अर्पिता, अणु, रूपा ने योग जागरण का अभियान चलाया।

Related Posts

Advertisement

Latest News