षड्यंत्र : स्वामी जी महाराज ने पतंजलि के खिलाफ षड्यंत्र रचने का लगाया आरोप

षड्यंत्र : स्वामी जी महाराज ने पतंजलि के खिलाफ षड्यंत्र रचने का लगाया आरोप पतंजलि में 83 संक्रमित मिलने के दावे को सिरे से नकार दिया।   अमर उजाला। हरिद्वार में कोविड संक्रमण ने पिछले सभी रिकाॅर्ड ध्वस्त कर दिए। जिले में पहली बार पिछले सारे आंकड़ों को पिछे छोड़ दिया है। योग गुरु स्वामी रामदेव जी महाराज ने पतंजलि के तीनों संस्थानों में 83 संक्रमित मिलने के दावे को सिरे से नकार दिया है। उन्होंने कहा कि पंतजलि के तीनों संस्थानों पर रोजाना सैकड़ों लोगों को आवागमन होता है।…

षड्यंत्र : स्वामी जी महाराज ने पतंजलि के खिलाफ षड्यंत्र रचने का लगाया आरोप

पतंजलि में 83 संक्रमित मिलने के दावे को सिरे से नकार दिया।

 

अमर उजाला। हरिद्वार में कोविड संक्रमण ने पिछले सभी रिकाॅर्ड ध्वस्त कर दिए। जिले में पहली बार पिछले सारे आंकड़ों को पिछे छोड़ दिया है। योग गुरु स्वामी रामदेव जी महाराज ने पतंजलि के तीनों संस्थानों में 83 संक्रमित मिलने के दावे को सिरे से नकार दिया है। उन्होंने कहा कि पंतजलि के तीनों संस्थानों पर रोजाना सैकड़ों लोगों को आवागमन होता है। किसी भी संस्थान में प्रवेश करने से पहले बाहर से आए लोगों की कोविड जांच की जाती है। इनमें से कई लोग पाॅजिटिव निकलते हैं। जिनको आइसोलेट कराया जाता है। योगगुरु बाबा रामदेव जी महाराज ने पत्रकारों को बताया कि पतंजलि, योग-ग्राम, आचार्यकुलम और वैदिक गुरुकुलम् में कोई भी कोविड संक्रमित नहीं मिला है। उन्होंने कहा प्रायोजित षड्यंत्र के तहत पतंजलि में कोविड संक्रमित मिलने का भ्रम फैलाया जा रहा है। उन्होंने कहा वे जल्द ही षडयंत्र का पर्दाफाश करेंगे। 

    योगर्षि स्वामी जी महाराज ने कहा कि जब भी कोविड जांच के दौरान बाहर से आया कोई व्यक्ति संक्रमित पाया जाता है तो स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन को सूचित किया जाता है। सरकार कोविड संक्रमण नियंत्रण के लिए पूरा प्रयास कर रही है। संक्रमण और सुरक्षा नियमों को लेकर समाज जागरुक हो रहा है। उन्होंने उम्मीद जताई कि देश में कोविड संक्रमण पर जल्द ही काबू पा लिया जाएगा।

Related Posts

Advertisement

Latest News