आयुर्वेद उपचार : स्वस्थ और निरोगी रहने के लिए कार्यकर्ताओं द्वारा 1200 लोगों को पिलाया काढ़ा ।

आयुर्वेद उपचार : स्वस्थ और निरोगी रहने के लिए कार्यकर्ताओं द्वारा 1200 लोगों को पिलाया काढ़ा ।

बांसवाड़ा (राजस्थान)। पतंजलि योगपीठ हरिद्वार के योग प्रचारक प्रकल्प और पतंजलि जिला चिकित्सालय, मंगलम काॅम्पलेक्स के संयुक्त तत्वावधान में गाँधी जयंती ओर लालबहादुर शास्त्री की जयंती पर कूपड़ा में लोगों को निरोगी और स्वस्थ रहने के लिए काढ़ा पिलाया गया। वैद्य नटवरलाल जी के निर्देशन मंे आयुर्वेदिक काढ़ा तैयार किया। प्रातः 8 से लेकर 11 बजे तक कूपड़ा के सभी स्कूलों के विद्यार्थियों समेत करीब 1200 से अधिक लोगों ने काढ़ा पिया। मुख्य अतिथि राज्य योग निरीक्षक भाई शौकीन जी का माल्यार्पण और शाॅल ओढ़ाकर अभिनन्दन किया गया। उन्होंने कहा…

बांसवाड़ा (राजस्थान)। पतंजलि योगपीठ हरिद्वार के योग प्रचारक प्रकल्प और पतंजलि जिला चिकित्सालय, मंगलम काॅम्पलेक्स के संयुक्त तत्वावधान में गाँधी जयंती ओर लालबहादुर शास्त्री की जयंती पर कूपड़ा में लोगों को निरोगी और स्वस्थ रहने के लिए काढ़ा पिलाया गया।

वैद्य नटवरलाल जी के निर्देशन मंे आयुर्वेदिक काढ़ा तैयार किया। प्रातः 8 से लेकर 11 बजे तक कूपड़ा के सभी स्कूलों के विद्यार्थियों समेत करीब 1200 से अधिक लोगों ने काढ़ा पिया। मुख्य अतिथि राज्य योग निरीक्षक भाई शौकीन जी का माल्यार्पण और शाॅल ओढ़ाकर अभिनन्दन किया गया। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में भागदौड़ भरी इस जिंदगी में योग और प्राणायाम करना जरूरी है। संचालन जिला योग प्रचारक भाई घनश्याम जी ने किया।
-साभारः दैनिक भास्कर’

Related Posts

Advertisement

Latest News